Top 20+ hindi love shayari in Hindi :HINDI LOVE SHAYARI

 Top 20+ hindi love shayari in Hindi :HINDI LOVE SHAYARI

1. "तेरी आँखों की गहराइयों में खो Ptsd,

   मेरी जिंदगी की हर खुशी तेरी हो जाऊं।"


2. "तेरी मोहब्बत में दिल दीवाना हो गया,

   तुझसे बिना जीना मुश्किल हो गया।"


3. "तेरी यादों की मेरी सारी रातें,

   बीतती हैं तेरे बिना मेरी सारी बातें।"


4. "तेरी बेरुखी में भी है वो मिठास,

   जो मिले हर वक्त, हर पल हर जगह।"


5. "तेरे इश्क़ में ज़िंदगी खूबसूरत है,

   दिल को हर दर्द से बेहतरसीन बनाती है।"


6. "तेरी हर मुस्कान में छुपा एक ख़ास राज है,

   वो ख़ासीयत तेरी हर बात में है अनोखी सा।"


7. "तेरी आँखों का जादू दिल को भा जाता है,

   मोहब्बत की हर राह में वो ख्वाब सा जाता है।"


8. "तेरे होने से ही मेरी जिंदगी है मुकम्मल,

   तेरी चाहत में ही मेरी दुनिया है ख़ास।"


9. "तेरी बेवफाई भी एक प्यारी सी बात है,

   तेरी हर बात में छुपी हर बात है।"


10. "तेरी मोहब्बत का सिलसिला बहुत ही अजीब है,

   हर दर्द को भी एक प्यारी सी तरह से संजोता है।"


Top 20+ hindi love shayari in Hindi :HINDI LOVE SHAYARI
Sarkari yojana

यह साइट सरकार द्वारा संचालित नही है यह एक व्यक्ति के द्वारा संचालित है इस पर दी जाने वाली जानकारी एक दम सच होगी यदि कोई गलती होती है तो कॉमेंट में जरूर बताएं धन्यवाद ✌️

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने