Salaar movie review poster trailer in Hindi dubbed:salaar movie download

 सलार पार्ट 1 – सीजफायर एक आगामी भारतीय एक्शन फिल्म है, जिसका लेखन और निर्देशन प्रशांत नील ने किया है। होम्बले फिल्म्स के तहत विजय किरागंदूर द्वारा निर्मित, फिल्म को तेलुगु और कन्नड़ भाषाओं में एक साथ शूट किया गया है। इसमें प्रभास को पृथ्वीराज ज़ुकुमारन, श्रुति हासन, जगपति बाबू के साथ नाममात्र के चरित्र के रूप में दिखाया गया है। फिल्म की घोषणा दिसंबर 2020 में की गई थी, जिसकी प्रमुख फोटोग्राफी जनवरी 2021 में गोदावरीखानी, तेलंगाना के पास शुरू हुई थी। संगीत रवि बसरूर द्वारा रचित है जबकि छायांकन भुवन गौड़ा द्वारा नियंत्रित किया जाता है।


निर्देशक

प्रशांत नील


लेखक

प्रशांत नील


निर्माता

विजय किरागंदूर


अभिनेता

प्रभास

पृथ्वीराज सुकुमारन

श्रुति हासन

जगपति बाबू

छायाकार

भुवन गौड़ा

संपादक

उज्जवल कुलकर्णी,विशाल कुमार

संगीतकार

रवि बस्रूर


निर्माण कंपनी

होम्बले फिल्म्स


वितरक

होम्बले फिल्म्स


प्रदर्शन तिथि

22 दिसम्बर 2023


देश

वर्ल्ड वाइड


भाषायें

कन्नड़

तेलुगु हिंदी व अन्य


लागत

अनुमानित ₹400 करोड़


सलार मूल रूप से 14 अप्रैल 2022 को एक नाटकीय रिलीज के लिए निर्धारित किया गया था, लेकिन 2019–20 कोरोनावायरस महामारी के कारण इसमें देरी हुई। फिल्म को तमिल, हिंदी और मलयालम भाषाओं में भी डब किया जाएगा।अब यह फिल्म 22दिसंबर 2023को रिलीज होगी।


कलाकार

संपादित करें

प्रभास सलार के रूप में

पृथ्वीराज सुकुमारन वर्धराजा मन्नार, राजा मन्नार के पुत्र के रूप में

श्रुति हासन आध्या के रूप में

जगपति बाबू राजा मन्नार के रूप में

ईश्वरी राव सलार की मां के रूप में

मधु गुरुस्वामी

टीनू आनंद

श्रिया रेड्डी

रामचंद्र राजू

सप्तगिरी

बालिरेड्डी पृथ्वीराज(अभिनेता)

झांसी (टीवी एंकर)

नागा महेश

डुब्बका भास्कर राव

जेमिनी सुरेश



सालार को हिंदी, तमिल और मलयालम में डब किए गए संस्करणों के अलावा तेलुगु और कन्नड़ में रिलीज़ करने की योजना है।[4] फिल्म को केआरजी स्टूडियो द्वारा कन्नड़ और यूवी क्रिएशंस द्वारा तेलुगु भाषाओं में वितरित किया जा रहा है।[5] फरवरी 2021 में, फिल्म की नाटकीय रिलीज की तारीख 14 अप्रैल 2022 घोषित की गई थी।[6] बाद में कोविड-19 महामारी के कारण देरी के कारण फिल्म को स्थगित कर दिया गया था। सलार की शूटिंग पूरी हो चुकी है और यह फिल्म अब सिनेमा घरो में आने के लिए पूरी तरह तैयार है, यह फिल्म 28 सितम्बर 2023 को सिनेमा घरो में रिलीज़ होगी इसकी पुस्टि के लिए फिल्म निर्माताओं ने इसका टीज़र भी रिलीज़ कर दिया है [7]।



सालार ट्रेलर में अभिनेता कौन है?

प्रभास, पृथ्वीराज, श्रुति हासन और जगपति बाबू अभिनीत 'सालार पार्ट 1 सीजफायर' का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर जारी कर दिया गया है। प्रशांत नील द्वारा निर्देशित, 1 मिनट के ट्रेलर में रोमांचक एक्शन और दो दोस्तों के बीच का बंधन दिखाया गया है।


फिल्म सालारी में प्रभास के किरदार का नाम क्या है?

फिल्म में प्रभास देवा नाम का किरदार निभा रहे हैं. ये फिल्म कुल पांच भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, जिनमें हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ हैं. फिल्म के एक सीन में श्रुति हासन की भी झलक दिखाई देती है. सालार 22 दिसंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है.


सालार तेलुगू फिल्म है या कन्नड़ फिल्म?

सालार: भाग 1 - सीजफायर एक आगामी भारतीय तेलुगु भाषा की महाकाव्य एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जो प्रशांत नील द्वारा निर्देशित और विजय किरागांदुर द्वारा निर्मित है।


क्या सालार इंग्लिश में रिलीज हो रही है?

फिल्म का निर्माण होमेबल फिल्म्स द्वारा किया गया है, जिसने ब्लॉकबस्टर हिट कंतारा और केजीएफ फ्रेंचाइजी का भी निर्माण किया है। #SalaarCeaseFire English version likely to be released on 13 October 2023 . #Salaar के अन्य भाषा संस्करण पहले से तय रिलीज़ डेट पर रिलीज़ होंगे।

Sarkari yojana

यह साइट सरकार द्वारा संचालित नही है यह एक व्यक्ति के द्वारा संचालित है इस पर दी जाने वाली जानकारी एक दम सच होगी यदि कोई गलती होती है तो कॉमेंट में जरूर बताएं धन्यवाद ✌️

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने