सालार की कहानी क्या होगी?: salaar movie review excellence

 सालार की कहानी क्या होगी?

प्रशांत नील ने खुलासा किया कि 'सलार' की कहानी केजीएफ से पहले लिखी गई थी और यह फिल्म एक बड़े मोड़ के साथ दो दोस्तों के इर्द-गिर्द केंद्रित है जो दुश्मन बन जाते हैं । साथ ही यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख खान की 'डनकी' से भिड़ेगी।



फिल्म सालारी में प्रभास के किरदार का नाम क्या है?

फिल्म में प्रभास देवा नाम का किरदार निभा रहे हैं. ये फिल्म कुल पांच भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, जिनमें हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ हैं. फिल्म के एक सीन में श्रुति हासन की भी झलक दिखाई देती है. सालार 22 दिसंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है.


प्रभास हीरो कितने साल का है?

रेबेल स्टार कहे जाने वाले साउथ एक्टर प्रभास आज 44वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. फिल्मी दुनिया में वे 'ब्रैंड प्रभास' हैं और उनके नाम से ही फिल्में बिक जाती हैं. 'बाहुबली' के बाद से प्रभास की फेम में डबल इजाफा हुआ था.


सालार में प्रभास का डबल रोल है?

एक भाग्यशाली प्रशंसक जो फिल्म की शूटिंग स्थल पर गया था, उसे एक चौंका देने वाला दृश्य दिखा। उन्होंने खुलासा किया कि प्रभास 'सालार' में दोहरी भूमिका निभाएंगे और एक विशेष दृश्य में, प्रभास का एक किरदार खुद को एक हजार दुश्मनों की दुर्जेय सेना से घिरा हुआ पाएगा।

Sarkari yojana

यह साइट सरकार द्वारा संचालित नही है यह एक व्यक्ति के द्वारा संचालित है इस पर दी जाने वाली जानकारी एक दम सच होगी यदि कोई गलती होती है तो कॉमेंट में जरूर बताएं धन्यवाद ✌️

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने